दिल्ली की जनता को मुक्ति मिली : भाजपा

  • दिल्ली की जनता को मुक्ति मिली : भाजपा
You Are HereNational
Friday, February 14, 2014-11:55 PM

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की सरकार गिरने के बाद भाजपा ने आप और कांग्रेस पार्टी दोनों पर हमला तेज कर दिया है। भाजपा का कहना है कि आप की सरकार अपने कर्तव्य से भाग गई है। लेकिन दिल्ली की जनता को एक झुठी सरकार से मुक्ति मिल चुकी है, क्योंकि यह सरकार काम के बजाय लोगों पर अतिरिक्त बोझ डाल रही थी, जो हर दिन बेनकाब हो रही थी। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली की जनता को एक झुठी सरकार से मुक्ति मिल चुकी है। यह सरकार भ्रष्टाचार से लडऩे के बजाय कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचारी नेताओं को बचाने में जुटी रही। लोगों को राहत देने के नाम पर पानी के दाम में 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी गई, वहीं बिजली सस्ती करने के नाम पर सब्सिडी देकर अतिरिक्त बोझ डाल दिया गया। 

भाजपा विधायक दल के नेता डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि भाजपा जन लोकपाल विधेयक के खिलाफ नहीं है और आप सरकार से 100 गुना ज्यादा बार इसका समर्थन करती है। लेकिन हमें इस बिल के बारे में कुछ भी पता नहीं था कि इस बिल में आखिर किस तरह का प्रावधान है। हम तो बस इसकी जानकारी चाह रहे थे, लेकिन केजरीवाल नियमों के मुताबिक विधेयक की कॉपी देने के बजाय इस्तीफा देकर अपने कर्तव्य से भाग गए।
 
भाजपा विधायक  सरदार आर.पी सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल संवैधानिक मर्यादाओं के पालन में यकीन नहीं रखते। यही वजह है कि जनलोकपाल विधेयक को पूरी प्रक्रिया से लाने के बजाय नाटकीय अंदाज में लेकर आए और योजनाबद्ध तरीके से इस्तीफा दे दिया है। जिससे उनका चेहरा बेनकाब हुआ है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You