जो लोग व‌िधानसभा में ब्लू फ‌िल्म देखते हैं, वो हमें संवैधान‌िक तरीकों की दुहाई न दें: संजय सिंह

  • जो लोग व‌िधानसभा में ब्लू फ‌िल्म देखते हैं, वो हमें संवैधान‌िक तरीकों की दुहाई न दें: संजय सिंह
You Are HereNcr
Saturday, February 15, 2014-6:53 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज शनिवार को मीडीया प्रैस कांफ्रेस में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला किया। आप पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई हमारा संकल्प और प्राथमिकता है। बीजेपी और कांग्रेस मुकेश अंबानी से मिले हुए हैं उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के नाम पर दोनों पार्टियां एक हैं।

संजय स‌िंह ने कांग्रेस और भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा है क‌ि जो लोग व‌िधानसभा में ब्लू फ‌िल्म देखते हैं, वो हमें संव‌िधान और संवैधान‌िक तरीकों की दुहाई न दें तो बेहतर है। संजय स‌िंह ने कहा क‌ि बीते द‌िनों में भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों का असली चेहरा सामने आ गया है। संजय स‌‌िंह ने कहा क‌ि भ्रष्टाचार के ख‌िलाफ आप भारत की आख‌िरी उम्मीद है।

संजय सिंह ने कहा, मुद्दों के आधार पर पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दिया है केजरीवाल के साथ पूरी पार्टी खड़ी हुई है। संजय सिंह ने कहा कि संविधान की बात बीजेपी-कांग्रेस के मुंह से सुनना मजाक लगता है।

वहीं, पार्टी प्रवक्ता मनीष सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी को मिलकर सरकार बना लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से दोनों मिलकर सरकार चला रहे हैं।  उधर दूसरी तरफ, उप राज्‍यपाल नजीब जंग ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्‍तीफा राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भेज दिया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You