कांग्रेस और बीजेपी हमारे खून के ऊपर होली खेलते हैं: केजरीवाल

  • कांग्रेस और बीजेपी हमारे खून के ऊपर होली खेलते हैं: केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, February 15, 2014-4:53 PM

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, '' ईमानदारी राजनीति से खुद ही विकास होता है। भ्रष्टाचार दूर करने के लिए हम जीवन कुर्बान कर देंगे।'' अरविंद केजरीवाल ने एक नीजि न्यूज चैनल से विशेष बातचीत में कहा कि 65 साल से कांग्रेस और बीजेपी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। मोदी और राहुल गांधी केवल चेहरा है। ये दोनों तो व्यवस्था के मोहरे हैं।

वहीं उन्होंने रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि इस देश को मुकेश अंबानी जैसे लोग चला रहे हैं। मुकेश अंबानी एक व्यवस्था का नाम है। सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार मुकेश अंबानी को बचाने जा रही है। केंद्र सरकार में हड़कंप मचा हुआ है। गैस के दाम बढऩे से अर्थव्यवस्था चरमरा जाएगी।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी हमारे खून के ऊपर होली खेलते हैं। हमने तो 84 के दंगों पर 5 दिन में एसआईटी बना दी। बीजेपी और कांग्रेस मुसलमानों का भला नहीं चाहते। सरकार में नीयत और ईमानदारी की कमी है। सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं है।

केजरीवाल ने मोदी की उम्मीदवारी पर बोला कि देखते हैं मोदी कहां से लड़ते हैं। मोदी जब सामने आएंगे तो देखेंगे। लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो इन भ्रष्टाचारियों को हराएंगे। देश में भ्रष्टाचार के चलते महंगाई हो रही है। केजरीवाल ने कहा कि पहली बार किसी पार्टी ने मुकेश अंबानी को चुनौती दी है। बीजेपी और कांग्रेस वाले राजनीति नहीं दलाली करते हैं। गैस के दाम बढऩे से महंगाई बहुत बढ़ जाएगी।

उन्होंने कहा कि पहली बार ईमानदार राजनीति करने वाली पार्टी आई है। नीतियां हमारे लिए महत्वपूर्ण है। मुझे सत्ता नहीं चाहिए। मैं प्रधानमंत्री पद का दावेदार नहीं हूं। नौकरी छोड़कर सत्ता के लिए नहीं आए हैं।  मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा या नहीं, ये पता नहीं। राजनीति को साफ करने की जरूरत है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You