कांग्रेस लोकसभा व विधानसभा चुनाव में हैट्रिक लगायेगी: तंवर

  • कांग्रेस लोकसभा व विधानसभा चुनाव में हैट्रिक लगायेगी: तंवर
You Are HereNational
Saturday, February 15, 2014-9:01 PM

जींद: हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि कांग्रेस लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों में हैट्रिक लगाएगी और समृद्ध तथा खुशहाल भारत के सपने को पूरा करेगी। तंवर ने नरवाना पहुंचने पर उनके सम्मान में आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी पिछले लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों में जीती सीटों से भी अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

पार्टी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और सभी नेता तथा कार्यकर्त्ता एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है बल्कि नेता तथा कार्यकर्त्ता पहले से भी अधिक एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने केन्द्र तथा राज्य सरकार की ओर से जनहित में लागू की गई योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि गरीब तबके के विकास के लिए जितनी योजनांए पार्टी ने लागू की हैं इसका उदाहरण विश्व के किसी भी देश में देखने को नहीं मिल सकता।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं1प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के मार्ग दर्शन में अद्वितीय योजनाएं लागू हुई हैं जिनका फायदा आम जन को हुआ है जिससे उनका सामाजिक, आर्थिक तथा सर्वागींण विकास का सपना पूरा हुआ है। उन्होंने कहा कि विकास का यह सिलसिला जारी रहेगा। तंवर ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते उनका लक्ष्य सभी पार्टी नेताओं को एक साथ लेकर पार्टी को मजबूत करना है। उन्होंने आशा व्यक्त की वे अपने इस लक्ष्य को पूरी तरह से पूरा करने का प्रयास करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You