AAP ने प्रभावशाली जीत को गंवा दिया: खुर्शीद

  • AAP ने प्रभावशाली जीत को गंवा दिया: खुर्शीद
You Are HereNational
Saturday, February 15, 2014-10:07 PM

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा में मिली प्रभावशाली जीत को गंवा दिया क्योंकि उसे नहीं पता था कि इसका क्या करना है। खुर्शीद ने कहा कि जहां तक आप की बात है उसने एक खास समय में एक मुद्दा उठाया, जैसा कि लोकतंत्र में होता है और उन्हें जबरदस्त जीत मिली।

खुर्शीद ने अफगानिस्तान के शहर कंधार की यात्रा पर अपने साथ गए संवाददाताओं से कहा, ‘‘लेकिन स्पष्ट रूप से उन्हें नहीं पता था कि इसका क्या करना है।’’ उन्होंने सवालों के जवाब में कहा कि 'आप' प्रमुख अरविंद केजरीवाल के साथ समस्या उनके काम करने का तरीका है न कि जो काम वह करना चाहते हैं। खुर्शीद ने कहा कि उन्हें लगता है कि खुर्शीद लोकतंत्र का जितना अधिक समर्थक होने का दावा करते हैं, लोकतंत्र में वार्ता और चर्चा उतना ही महत्वपूर्ण है जितनी कि मतगणना।

केजरीवाल ने विधानसभा में जनलोकपाल विधेयक पेश करने में नाकाम रहने के बाद कल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। खुर्शीद ने विधेयक पेश करने की केजरीवाल की कोशिश को ‘विनाशकारी’ बताया। खुर्शीद ने कहा, ‘‘उन्हें लगता है कि वह और उनके तीन वकील मित्र सब कुछ जानते हैं जो जानना चाहिए, मुझे लगता है कि यह भी लोकतंत्र के लिए विनाशकारी है कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें अब वे खोजेंगे।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You