अब नरेन्द्र मोदी का रथ रोकने में जुटी आप

  • अब नरेन्द्र मोदी का रथ रोकने में जुटी आप
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-12:37 AM
नई दिल्ली(धनंजय कुमार): विधानसभा चुनाव में बड़ी पार्टी होने के बावजूद सरकार बनाने से वंचित रखने वाली आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा की सत्ता छोड़ अब लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी का रथ रोकने में जुट गई है। हालांकि, इस बार अपने मकसद में आप कितना सफल हो पाएगी।
 
यह तो चुनाव परिणाम ही बताएगा लेकिन कांग्रेस पार्टी से इसकी नजदीकियां उजागर होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि आम आदमी पार्टी का जन्म भले कांग्रेस पार्टी की सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करके  हुआ हो लेकिन अबतक उठाए गए इसके सभी कदम से भाजपा को ही नुक्सान हुआ है। 
 
यही वजह है कि भाजपा शुरू से आप को कांग्रेस पार्टी की बी टीम बताती रही है। राजनीतिक जानकरों की मानें तो आप का मुख्य मकसद सरकार बनाने से ज्यादा भाजपा को रोकने का है। 
 
यही वजह है कि दिल्ली में अपने बच्चों की कसम खाने के बावजूद कांग्रेस पार्टी से सरकार बनाने वाली आप ने लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सरकार से इस्तीफा देकर भाजपा को रोकने में जुट गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल कहते हैं कि हम तो शुरू से कहते आ रहे हैं कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस पार्टी की बी टीम है और उसी के इशारे पर काम कर रही है। लक्ष्मी नगर के विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने भी आप पर यह आरोप लगाया था कि यह सरकार का हर कदम कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा तय किया जाता है। 
 
भाजपा नेताओं का तो यहां तक कहना है कि महंगाई रोकने में विफल तथा भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी कांग्रेस पार्टी अपनी हार मान चुकी है लेकिन वह किसी भी हालात में भाजपा तथा नरेंद्र मोदी को सत्ता में आने से रोकना चाहती है और इसीलिए आप को प्रोत्साहित किया जा रहा है, ताकि कांग्रेस का वोट यदि आप को जाता है और आप 100 से ज्यादा सीटें लाने में सफल हो जाती है तो गठबंधन की सरकार  बनाकर भाजपा को फिर से विपक्ष में रखा जाए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You