केजरीवाल के खिलाफ ताल ठोकने को बेताब बिन्नी

  • केजरीवाल के खिलाफ ताल ठोकने को बेताब बिन्नी
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-12:48 AM

नई दिल्ली (नेमिष हेमंत): आम आदमी पार्टी से निष्कासित लक्ष्मीनगर के विधायक बिनोद कुमार बिन्नी अरविंद केजरीवाल को सीधे चुनौती देने की कोशिश में है। बिन्नी ने कहा कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव में केजरीवाल के खिलाफ ताल ठोकेंगे। 

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को नाटकीय घटनाक्रम में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल के नई दिल्ली लोकसभा सीट से         चुनाव लडऩे की अटकलें लगाई जा रही है।

नई दिल्ली लोकसभा की सीट से फिलहाल कांग्रेस के मीडिया प्रभारी अजय माकन सांसद हैं। वैसे, लोकसभा चुनाव लडऩे को लेकर ही बिन्नी के आम आदमी पार्टी से मतभेद उभरे थे, जो बगावत तक चला गया। बिन्नी अपनी ही सरकार के खिलाफ जंतर-मंतर पर बैठे तो पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालांकि, शुक्रवार को बिन्नी विधानसभा में आप सरकार के फैसले के समर्थन में खड़े थे। 

‘नवोदय टाइम्स’ से बातचीत में बिन्नी ने कहा कि केजरीवाल के इस्तीफे का ड्रामा लोकसभा चुनाव को लेकर है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल लोकसभा चुनाव लडऩा चाहते हैं, इसलिए उन्होंने दिल्ली को मझधार में छोड़ा। उन्होंने कहा कि दिल्ली समेत एनसीआर के जिस भी संसदीय सीट से केजरीवाल चुनाव लड़ेंगे वे उनके खिलाफ खड़े होंगे। केजरीवाल के लोकसभा चुनाव न लडऩे की स्थिति में आप के पूर्व नेता ने कहा कि वे लक्ष्मीनगर विधानसभा सीट से तब निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You