सरेराह विवाहिता को चाकू मारा, मौत

  • सरेराह विवाहिता को चाकू मारा, मौत
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-1:15 AM
नईदिल्ली : करोल बाग इलाके में एक महिला की सरेआम चाकू घोप दिया गया। महिला को गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौका ए वारदात के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे की फु टेज खंगलाने के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
 
 शुक्रवार रात 7 बजकर 52 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि करोल बाग मैट्रो स्टेशन के पास महिला को चाकू मार दिया है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान सिमरनजीत कौर (25)के रूप में की। उसे तुरंत नजदीक के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिमरनजीत कौर साउथ मोती बाग इलाके में पति मनवीत सिंह(28)के साथ रहती थी। उसकी फरवरी, 12 में शादी हुई थी। सिमरनजीत की ससुराल जालंधर में है। नौकरी की वजह से दोनों दिल्ली में ही रह रहे हैं। सिमरन नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  सिमरन का परिवार करोल बाग स्थित डब्ल्यू ए/11 में रहते हैं। जबकि उसकी बुआ गुरबचन कौर का घर 9ए/12 करोल बाग में है।
 
वारदात के वक्त सिमरन नौकरी से मैट्रो के जरिये ही करोल बाग आई थी। वहां से वह पैदल ही घर के लिए जा रही थी। तभी एक अज्ञात शख्स ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। सिमरन ने उसको पीछे आते हुए देख भी लिया था। वह वहां से तेजी से चलने लगी थी। लेकिन अंधेरा होने की वजह से आरोपी ने उसे जबरन पकड़ लिया। सिमरन चिल्लाई भी थी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचते। आरोपी ने उसके दिल में चाकू घोप दिया और मौके पर से फरार हो गया।
 
पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। जिसकी फूटेज में आरोपी अंधेरे के कारण साफ तरीके से दिखाई नही दे रहा है। सिमरन के पति और परिवार वालों को भी आरोपी की शक्ल दिखाई गई है। जिसकी अभी तक पहचान नही हो पाई है। दिल्ली पुलिस आयुक्त भीम सेन बस्सी ने कहा कि जिस तरह से वारदात हुई है। वह चिंताजनक है। लेकिन आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें जांच में लगी हुई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी वारदात के पीछे की वजह पता नही चल पाई है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You