हैदरपुर जल शोधन संयंत्र में खराबी, रहेगा पानी संकट

  • हैदरपुर जल शोधन संयंत्र में खराबी, रहेगा पानी संकट
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-1:25 AM
नई दिल्ली : दिल्ली जल बोर्ड के हैदरपुर जल शोधन संयंत्र में खराबी आ गई है। खराबी आने से सोमवार शाम और मंगलवार सुबह राजधानी के कुछ इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। रोहिणी सैक्टर-3, मंगोलपुरी, सुल्तानपुरी, पश्चिम विहार, पीरागढ़ी सहित आसपास के तमाम इलाकों में पानी नहीं आएगा। प्रभावित इलाके के लोग पानी का टैंकर मंगवाने के लिए जल बोर्ड के आपातकालीन नंबर या अपने क्षेत्रीय जल बोर्ड कार्यालय में फोन करके टैंकर मंगवा सकते हैं।
 
 उधर पीरागढ़ी पंप हाऊस में भी खराबी आ गई है जिसके कारण पश्चिम विहार, पंजाबी बाग और इनके साथ सटे इलाकों में पानी नहीं आएगा। इसके अलावा शाहदरा की प्रमुख पानी की पाइप लाइन में रिसाव हो रहा है। रिसाव को रोकने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन लाइन में पानी का प्रेशर बेहद तेज है जिसके कारण पानी की सप्लाई रोककर रिसाव की मरम्मत की जाएगी। 
 
लाइन में आई लीकेज के कारण कांति नगर, विवेक विहार, ए एंड बी ब्लॉक, सूरजमल विहार, जगतपुरी, ए.जी.सी.आर., गीता कालोनी, गांधी नगर, कृष्णा नगर, नवीन शाहदरा, झिलमिल कालोनी, विश्वास नगर सहित आसपास के इलाकों में सोमवार शाम और मंगलवार सुबह पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। इन इलाकों के लोग टैंकर मंगवाने के लिए बोर्ड के फोन नंबर 011-27915531 पर फोन कर सकते हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You