यौन दुराचार के आरोप में फंसे आसाराम के मंसूबो पर फिरा पानी!

  • यौन दुराचार के आरोप में फंसे आसाराम के मंसूबो पर फिरा पानी!
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-12:04 PM

शाहजहांपुर: एक नाबालिग लड़की के साथ यौन दुराचार के आरोप में फंसे आसाराम बापू के मंसूबो को शाहजहांपुर प्रशासन ने नाकाम कर दिया। आसाराम जेल में रह कर अपने समर्थको की मदद  से पीडि़‍त छात्रा और उसके परिजनों की घेराबंदी की योजना बना रहे थे, जिसे शाहजहांपुर प्रशासन ने असफल कर दिया।

दरअसल, आसाराम के समर्थकों ने पीडि़‍ता और उसके परिवार को घर में ही घेरने की साजिश रची थी। इसके लिए आसाराम के समर्थको ने शाहजहांपुर में 16 फरवरी को धर्म रक्षा मंच और संत सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसकी कमान आसाराम के कट्टर समर्थक और संत सभा के प्रमुख स्वामी चक्रपाणि महाराज को सौंपी गई थी। इस कार्यक्रम में आसाराम के समर्थक अभिनेता मुकेश खन्‍ना भी शामिल होने वाले थे। परंतु प्रशासन ने रविवार को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी। इस बारे में पीडि़‍ता के परिवार का कहना है कि वे आसाराम को निर्दोष बताकर उनका मनोबल तोडना चाहते है। पीडिता के परिवार ने आरोप लगाया कि आयोजक इस बहाने आसाराम के पक्ष में माहौल भी बनाना चाहते है।

गौरतलब है कि जोधपुर के मणाई आश्रम में छात्रा से कथित रेप के मामले में आसाराम को गिरफ्तार किया गया। आसाराम के गिरफ्तार होने के छह माह बाद उनके समर्थकों ने शाहजहांपुर में सम्मेलन का निर्णय लिया।  हालांकि, मुकदमा दर्ज होने के तत्काल बाद भी सुरेशानंद समेत सैकड़ों समर्थकों ने शाहजहांपुर में आसाराम के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You