लोकसभा चुनावों में केजरीवाल का कोई जादू नही चलेगा: उमा भारती

  • लोकसभा चुनावों में केजरीवाल का कोई जादू नही चलेगा: उमा भारती
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-12:16 PM

कानपुर: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के जादू को अब खत्म बताते हुये भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने आज कहा कि देश की जनता अब उनके बारे में जान चुकी है इसलिये आने वाले लोकसभा चुनावों में उनका कोई भी असर भाजपा और नरेंद्र मोदी पर नही पड़ेगा और पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतेगी। कानपुर में गंगा अभियान के तहत आयी उमा भारती ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुझे तो ऐसी उम्मीद कतई नही थी कि केजरीवाल इस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देंगे और मैदान छोड़ देंगे ।

उनसे पूछा गया कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के लोकसभा चुनावों में उतरने से भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर पड़ेगा इस पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की असलियत अब दिल्ली ही नही बल्कि देश की जनता जान गयी है इसलिये अब उनका कोई जादू चलने वाला नही है। आम आदमी पार्टी से आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को कोई खतरा है और न ही भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनायेगी ।
 तीसरे मोर्चे के बारे में पूछे जाने पर उमा ने कहा कि तीसरे मोर्चे में संप्रग के ही कुछ सहयोगी दल हैं जो चुनाव के समय उभरते हैं और बाद में गायब हो जाते हंै। इस लिये इनका भी लोकसभा चुनावों पर कोई असर नही पड़ेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You