केजरीवाल पर खुर्शीद की चुटकी, कहा- दूल्हा भाग जाए तो हम क्या कर सकते हैं

  • केजरीवाल पर खुर्शीद की चुटकी, कहा- दूल्हा भाग जाए तो हम क्या कर सकते हैं
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-7:05 PM

फर्रुखाबाद: विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी सरकार की तरफ से पेश किए गए जनलोकपाल विधेयक के विरोध में कांग्रेस और भाजपा के मतदान करने पर दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दोनों दलों पर मिलीभगत के आरोप को खारिज करते हुए आज यहां कहा कि संविधान की रक्षा के लिए सभी दल एक हो जाते है।

डा. जाकिर हुसैन ट्रस्ट की तरफ से आज शुरू हुए पांच दिवसीय विकलांग शिविर का उद्घाटन करने के बाद सलमान ने संवाददाताओं से बातचीत में चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘हमने तो केजरीवाल को समर्थन दिया था। आठ विधायक दहेज के रुप में दिए थे, अब दूल्हा भाग जाए तो हम क्या कर सकते हैं।’’

जनलोकपाल विधेयक का विरोध करने पर केजरीवाल द्वारा भाजपा और कांग्रेस में सांठगांठ के आरोप के बारे में सवाल होने पर उन्होंने कहा, ‘‘संविधान की रक्षा के लिए सभी दल एक हो जाते हैं।’’ हाल ही में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई अमेरिकी राजदूत नैंसी पावेल की मुलाकात के बारे में कोई प्रतिक्रिया व्यक्त करने की बजाय सलमान ने इसे एक सामान्य बात बताया।

देश के विदेश मंत्री खुर्शीद ने यह भी जानकारी दी कि अब भारत पोलियो मुक्त देश घोषित हो चुका है। इसलिए विदेश से भारत आने वालों को पोलियो की दवा पीनी पड़ेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You