कांग्रेस घोटालेबाजों का घर है: येदयुरप्पा

  • कांग्रेस घोटालेबाजों का घर है: येदयुरप्पा
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-8:40 PM

बेलगाम: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कर्नाटक के एक पूर्व मुख्यमंत्री के घूस मामले में जेल भेजे जाने का एक रैली में जिक्र करने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बी एस येदयुरप्पा ने आज कहा कई कि कांग्रेस नेता को घोटालों से घिरी अपनी पार्टी को देखना चाहिए।

येदयुरप्पा ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर अपनी पार्टी के भ्रष्टाचार को नजरअंदाज करने का आरोप लगाने पर पलटवार करते हुए कहा कि खुद गांधी परिवार राबर्ट वाड्रा, डीएलएफ जैसे गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरा हुआ है।

 उन्होंने कल यहां हुई कांग्रेस की रैली में उनके जेल जाने का उल्लेख किए जाने पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस को टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन, कोल ब्लाक, राष्ट्रमंडल खेल, आदर्श हाउसिंग सोसाइटी घोटाले और अन्य बड़े घोटालों के बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल्ली, मध्यप्रदेश और राजस्थान में अपनी जमीन खिसकती हुई देखकर बहुत परेशान है। येदयुरप्पा ने कहा, ‘‘मैं उच्च न्यायालय से जमानत मंजूर होने के बाद जेल से बाहर आया हूं। मैं किसी आरोप की पुष्टि हुए बगैर जेल में डाल दिया गया था। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You