मोदी के लिए मैराथन की तर्ज पर ‘बाइकाथन’ दौड़

  • मोदी के लिए मैराथन की तर्ज पर ‘बाइकाथन’ दौड़
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, February 16, 2014-8:37 PM

लखनऊ: सोशल मीडिया के माध्यम से आपस में जुड़े युवाओं ने आज बाइकाथन दौड़ ‘मोटरसाइकिल दौड़’ आयोजित की। राजधानी के 28 महाविद्यालयों से जुड़े इन युवाओं ने मोटरसाइकिल दौड़ आयोजित की। मोटरसाइकिल दौड़ को मैराथन की तर्ज पर ‘बाइकाथन’ नाम दिया गया था। इसके लिए पहले पंजीयन कराया गया था जिसमें 500 से ज्यादा पंजीयन आनलाइन मोबाइल फोन से हुए। इसमें भाग लेने के लिए मुस्लिम युवा और युवतियों ने भी पंजीयन करवाया था।

‘राइट फार मोदी, राइट फार नेशन’ के बैनर तले हुए इस कार्यक्रम के संयोजक रवि जायसवाल ने बताया कि लखनऊ के एक छोर से दूसरे छोर तक निकली इस रैली पर प्रशासन और राजनीतिक दलों की भी दृष्टि थी।

आयोजकों का कहना है कि उन्होंने किसी राजनीतिक दल को नहीं बुलाया था और न ही सहायता ली थी। इस कार्यक्रम में वही लोग जुड़े थे जो मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और लखनऊ के किसी न किसी महाविद्यालय के छात्र हैं।

एक माह पूर्व ही इस कार्यक्रम की नौजवानों ने रुपरेखा तैयार कर ली थी जिसके लिए दिन रात राजधानी के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में सम्पर्क करके कार्यक्रम को गति प्रदान की गई। इस अवसर पर देशभक्ति और मोदी से सम्बन्धित गीत भी गाए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You