अंसारी के नाम पर व्यवसायी को धमकी देने वाला गिरफ्तार

  • अंसारी के नाम पर व्यवसायी को धमकी देने वाला गिरफ्तार
You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-10:10 AM

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की गाजीपुर पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के नाम से धमकी भरा पत्र भेजकर रंगदारी की मांग करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि कासिमाबाद इलाके के मुबारकपुर खेदु गांव निवासी सेना के रिटायर सूबेदार एवं क्षेत्र के सीमेन्ट के थोक व्यवसायी हाजी कमरू द्दीन ने पुलिस को सूचना दी कि मुख्तार अंसारी के नाम से धमकी भरा पत्र भेजा गया है और रंगदारी की मांग  की जा रही है। इतना ही नहीं उसके बेटे को मारने की भी धमकी दी गई है।

उन्होंने बताया कि शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए कासिमाबाद पुलिस और जिले की अपराध शाखा ने जब इसकी जांच की तो पता चला की धमकी भरा पत्र मुख्तार अंसारी ने नहीं बल्कि उनके नाम और रसूख का फायदा उठाकर सोनबरसा गांव के मंसूर अंसारी द्वारा धमकी भरा पत्र भेजा गया है।

यह शख्स मुख्तार अंसारी के रसूख के दम पर साढे सात लाख में से ढाई लाख रूपये की वसूली भी कर चुका था। पुलिस ने आज उसे गिरफ्तार कर उसके पास से धमकी देने वाला मोबाईल, धमकी भरा पत्र और  बोलेरो वाहन बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करने वाले पुलिस बल को पांच हजार रुपया रपया इनाम की घोषणा की। इस बीच पुलिस अधीक्षक डा. उमेश चन्द श्रीवास्तव ने बताया कि इस दौरान मुख्तार अंसारी के नाम पर अपना सिक्का चलाने वाला मंसूर अंसारी काफी डरा एवं सहमा हुआ और अपने किये हुए कृत्यों पर पछतावा करता नजर आ रहा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You