राजे ने कहा,विकास की जंग फतेह करनी है

  • राजे ने कहा,विकास की जंग फतेह करनी है
You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-10:25 AM

जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने मुफ्त दवा जांच और लगभग जीरो दर पर खाद्यान्न की व्यवस्था की,  गरीबों को मकानों की सौगातें दीं लेकिन आजादी के 66 साल बाद भी जन विकास का सपना साकार नहीं हुआ। वसुंधरा राजे ने कहा कि सरकार पिछले 7  दिनों से भरतपुर संभाग में गली-कूचे की खबर लेने में जुटी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में विकास की एक बड़ी जंग लड़कर ही विकास की गंगा पत्थरों को तोड़कर निकालनी होगी। उन्होंने कहा कि पिछले 66 साल की आजादी में सत्ता पर कांग्रेस सबसे ज्यादा वक्त काबिज रही।

ऐसे में जो राज्य का कबाड़ा हुआ, चाहे धरातलीय विकास हो या जनहितार्थ योजनाओं का श्रीगणेश या फिर साम्प्रदायिक एकता, अखण्डता कायम करने की राजनीति, सभी में कांग्रेस शासित दिनों में अकर्मण्यता का आलम रहा। राजे ने कहा कि प्रदेश की जनता के विश्वास पर खरा उतरने के लिए ही पूरी सरकार शासन सचिवालय से निकलकर गांव ढाणी, गली-मोहल्ले में सफर करने निकली है।

राजे ने शुचिता की राजनीति करने का मानस जताते हुए कहा कि पिछले अलोकहितकारी मुद्दों पर सरकार की एनर्जी वेस्ट नहीं करेंगे बल्कि जनकल्याणकारी योजनाओं को और गुणात्मक संशोधनों के साथ पारदर्शी प्रक्रिया में आमजन तक की चौखट तक पहुंचाने की उनकी कोशिश होगी और यही विकास की जंग फतेह करने का भाजपा सरकार का मिशन होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You