केजरीवाल ‘मारो और भागो’ की रणनीति पर काम कर रहे हैं: तिवारी

You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-5:41 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने आज कहा कि उन्हें काम करने का मौका मिला लेकिन वे अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की बजाए भाग खड़े हुए।  तिवारी, जिनके विरूद्ध आप ने अपना उम्मीदवार उतारने की कल घोषण की है, ने संसद भवन परिसर में संवादाताओं से कहा कि केजरीवाल ‘मारो और भागो’ की रणनीति पर काम कर रहे हैं और उनके पास करने और देने के लिए कुछ भी ठोस नहीं है। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने बड़े बड़े वायदे किये थे। उन्हें सरकार बनाने और जनता से किये गए अपने वायदे को पूरा करने का मौका मिला। लेकिन वह अपने वायदे को पूरा करने की बजाए भाग खड़े हुए।  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी (केजरीवाल) असलियत अब लोगों के सामने आ गई है। दिल्ली की जनता उनसे जवाब मांगेगी। गौरतलब है कि केजरीवाल की पार्टी ने मनीष तिवारी के खिलाफ 2014 के आम चुनाव में लुधियाना सीट से वरिष्ठ वकील एच एस फुलका को उतारने की घोषणा की है।

कोयला मंत्री प्रकाश जायसवाल ने इस बारे में कहा कि वह आप पार्टी के चुनाव में आने का स्वागत करते हैं।  उन्होंने दार्शनिक भाव भंगिमा अपनाते हुए कहा कि चुनाव में किसी की जीत होती है किसी की हार होती है। पर संविधान और लोकतंत्र की जीत अवश्य होनी चाहिए।  उन्होंने कहा कि अगर उनके सामने आप का उम्मीदवार आएगा तो वह उसका सामना करेंगें।  यह कहे जाने पर कि आप ने उनकी सीट पर कोयला घोटाले का सवाल उठाने की घोषणा की है, जायसवाल ने कहा कि वह पांच साल से कहते आ रहे हैं, उन्हें अलग से कुछ नहीं कहना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You