'गुंडे' का शो देखने गए स्कूली छात्र की हत्या

  • 'गुंडे' का शो देखने गए स्कूली छात्र की हत्या
You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-1:27 PM

इंदौर: सिनेमा हॉल में एक फिल्म के शो के दौरान सीट पर पैर रखने के तात्कालिक विवाद में 18 वर्षीय स्कूली छात्र की चार बदमाशों ने थियेटर के परिसर में चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आबिद खान ने आज बताया कि पाटनीपुरा क्षेत्र स्थित आस्था टॉकीज में कल रात अपने साथियों के साथ फिल्म ‘गुंडे’ का 9 से 12 का शो देख रहे 12 वीं के छात्र करण वाघ (18) की सीट पर पीछे बैठे एक बदमाश ने पैर रख दिया। इस बात पर करण का बदमाश और उसके तीन साथियों से विवाद हुआ।
 
उन्होंने बताया कि विवाद के दौरान चारों बदमाश करण को पकड़कर बाहर खींच कर ले गये और सिनेमा हॉल के परिसर में उस पर चाकुओं से कई वार किये। हमले में बुरी तरह घायल करण को उसके दो साथी पहले एक निजी अस्पताल ले गये, जहां से उसे शासकीय महाराजा यशवंतराव अस्पताल (एमवायएच) भेजा गया। एमवायएच के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खान ने बताया कि आरोपियों में शामिल आकाश शर्मा को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाकी तीन आरोपी फरार हो गये, जिनकी पहचान आकाश ठाकुर, अमित राव और सूरज राव के रूप में हुई है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।  
उन्होंने बताया कि हत्या की वारदात के वक्त चारों बदमाश कथित तौर पर शराब के नशे में थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You