बच्चों के सिरकटे शव मिले नरबलि की आशंका !

  • बच्चों के सिरकटे शव मिले नरबलि की आशंका !
You Are HereUttar Pradesh
Monday, February 17, 2014-5:44 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी जिले में दो लापता भाईयों के  सिर कटे शव मिलने से हड़कंप मच गया है। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी को लाइनहाजिर और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना पसगवां थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव की है। यहां रविवार को मोहित (10) और रोचक (8) नामक दो भाइयों के शव गांव के बाहर गन्ना खेत से बरामद किए गए।

दोनों 13 फरवरी से लापता थे, जबकि उनकी गुमशुदगी 15 फरवरी को दर्ज की गई। पसगवां थाने के एक पुलिस अधिकारी विश्वनाथ यादव ने बताया कि सिर धड़ से करीब 50-50 मीटर की दूरी पर पड़े हुए थे। उनके पेट को चीरा गया था। शवों की हालात देखकर नरबलि की आशंका जताई जा रही है। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने लखनऊ-सीतापुर राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक एस.के. सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर किया गया है। मामले की जांच चल रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव को लाइन हाजिर और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री जितिन प्रसाद शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित पिता रुपेंद्र कुमार दीक्षित को भरोसा दिलाया कि हत्यारों को सजा जरूर मिलेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You