36 घण्टे बाद से लापता लड़की का नहीं मिला कोई सुराग!

  • 36 घण्टे बाद से लापता लड़की का नहीं मिला कोई सुराग!
You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-5:43 PM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के एक गांव में एक नाबालिग दलित किशोरी के कथित अपहरण के बाद दो पक्षों में तनाव पैदा हो गया है। वादी पक्ष के लोगों का आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत नहीं सुन रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात थाना गोवर्धन के अड़ींग के तलैया मोहल्ला निवासी आटा चक्की संचालक की 14 वर्षीय पुत्री जब घर नहीं पहुंची तो उसने पुलिस में शिकायत की लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

रविवार को जाटव समाज की पंचायत के बाद जब बड़ी तादाद में थाने पहुंचे लोगों ने पुलिस पर दबाव डाला तब कहीं जाकर गांव के युवक अमित यादव, उसके पिता, चाचा व बाबा तथा तीन अन्य के खिलाफ किशोरी को बहला-फुसला कर ले जाने का एवं अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़ऩ़ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बावजूद जब 36 घण्टे बाद भी किशोरी का पता नहीं चला तो परिजन उग्र हो गए और उन्होंने अन्य समुदायों के खिलाफ नाकेबंदी शुरू कर दी।

एक समुदाय के लोगों ने पुलिस को बताया कि संबंधित पक्ष के लोग उनके मोहल्ले के लोगों को गांव के अंदर-बाहर आने-जाने में भी अवरोध उत्पन्न कर रहे हैं तथा तमाम प्रकार की धमकी दे रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि किशोरी का पता लगाने के लिए कई टीमें काम कर रही हैं। उसका जल्दी ही पता लगा लिया जाएगा तथा गांव में कानून व्यवस्था बनाए रखने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल भेजा जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You