खास लोगों को टिकट देने पर आप में बगावत

  • खास लोगों को टिकट देने पर आप में बगावत
You Are HereNational
Tuesday, February 18, 2014-12:06 AM
नई दिल्ली(निहाल सिंह): रविवार को आम आदमी पार्टी ने 20 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम क्या जारी किए पार्टी में बगावत का पारा चढऩे लगा। कई लोगों ने खुलकर पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया तो कई लोग अंदरखाने पार्टी स्तर पर ही इसकी शिकायत करते हुए नजर आए। 
 
शायद यही वजह है कि आम आदमी पार्टी अब मुरादाबाद से घोषित किए गए प्रत्याशी खालिद परवेज  को पार्टी बदलने पर विचार कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खालिद परवेज के खिलाफ बढ़ते विरोध के चलते पार्टी की केंद्र्रीय स्क्रीङ्क्षनग कमेटी ने राज्य व जिला स्क्रीङ्क्षनग कमेटी को इस मामले पर रिपोर्ट बनाने के लिए कहा है। वहीं अन्य 2 बगावत वाली सीट एस.एस फुल्का और अंजली दमानिया को फिलहाल राहत देते हुए पार्टी ने कोई कार्रवाई करने से साफ मना कर दिया है। 
 
दिल्ली  पहुंचे मुरादाबाद के लोग: दिल्ली  में मिली सफलता के बाद अब हर किसी को आम आदमी पार्टी की टिकट से लोकसभा में पहुंचने के सपने आने लगे हं। यही कारण है कि जैसे ही लोकसभा के लिए पार्टी ने पहली सूची जारी की तो जिन लोगों का नाम लिस्ट में नहीं आया तो लोग बगावत पर उतर आए।
 
बगावत इतनी बढ़ी थी कि 24 घंटे के अंदर टिकट के लिए आवेदन करने वाले दिल्ली  पहुंच गए और केंद्रीय नेतृत्व से मिलने की मांग करने लगे। पहले तो सभी आप नेता इन लोगों से मिलने के लिए कतराते नजर आए लेकिन शाम को पार्टी कार्यालय में प्रैसवार्ता होने के कारण मीडिया का जमावड़ा देखते हुए संजय सिंह ने प्रैसवार्ता के बाद मिलने का समय दे दिया। प्रैसवार्ता के बाद जब संजय सिंह पार्टी ऑफिस हनुमान रोड़ के एक पार्क में मुलाकात की तो सभी ने अपना गुस्सा संजय सिंह के सामने रख दिया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You