‘BJP से अलग होकर नीतीश ने जनता का भरोसा तोड़ा’

  • ‘BJP से अलग होकर नीतीश ने जनता का भरोसा तोड़ा’
You Are HereNational
Tuesday, February 18, 2014-9:34 AM

पटना: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की बिहार इकाई के अध्यक्ष मंगल पांडे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जनता को भरमाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राज्य में गठबंधन सरकार से अलग होकर मुख्यमंत्री ने करोड़ों लोगों का भरोसा तोड़ा है। पांडे ने यहां कहा कि राज्य में सत्रह वर्ष पुराने भाजपा-जनता दल यूनाईटेड (जदयू) गठबंधन टूटने के लिए मुख्यमंत्री बेवजह उनकी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। भाजपा के साथ विश्वासघात करने के बावजूद मुख्यमंत्री अपनी जनसभाओं में इसके लिए उनकी ही पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रहे है जो पूरी तरह गलत है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन से अलग होकर मुख्यमंत्री ने न सिर्फ भाजपा को धोखा दिया है बल्कि राज्य के करोड़ों लोगों को भी धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं करने की बात लगातार कह रहे हैं लेकिन कांग्रेस से समर्थन लेकर राज्य में सरकार चलाना किस तरह का सिद्धांत हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कुमार गठबंधन टूटने के सात माह बाद झूठी कहानी गढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने 2010 में बिहार में सरकार बनाने के लिए वोट दिया था न कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा इसके लिए। इससे पूर्व पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पांडे की उपस्थिति में पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के सचिव राकेश सिंह और वैशाली जिला युवा जदयू के अध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी ने अपने-अपने समर्थकों के साथ आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You