नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में जुट जाए कार्यकर्ता

  • नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में जुट जाए कार्यकर्ता
You Are HereNational
Tuesday, February 18, 2014-12:31 PM

महोबा: भारतीय जनता पार्टी, भाजपा की उपाध्यक्ष उमा भारती ने आज कहा है कि संख्याबल के आधार पर केन्द्रीय सत्ता  की चाबी हमेशा से उत्तर प्रदेश के पास रही है और आगामी लोकसभा चुनावों में सूबे के मतदाता एक बार फिर इसी बिन्दु पर केन्द्रित रहकर देश में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र  मोदी के नेतृत्व में सरकार गठित कराने का कार्य करेंगे।
     
सुश्री भारती ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस दहाई के अंक तक अपनी सीटे हासिल करने का प्रयास करेंगे। पूरे देश में नमो की लहर है और उत्तर प्रदेश भी इससे अछूता नहीं है।
    
सुश्री भारती ने आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि वे चुनाव में भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा इस पर चिंतन और मंथन न करें अपितु नरेंद्र मोदी का चेहरा लेकर मतदाताओं के बीच जाए। जिसे सर्वहारा समाज द्वारा न सिर्फ स्वीकार किया जा रहा है बल्कि समर्थन भी प्रदान किया जा रहा है।
     
उन्होने कहा कि कमल निशान को लेकर आने वाला कोई भी व्यक्ति श्री मोदी के प्रतिनिधि की हैसियत से चुनाव मैदान में उतरेगा जिसे जिताने और दिल्ली पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। पार्टी यह चुनाव सुशासन, भ्रष्टाचार से मुक्ति और महंगाई के खिलाफ लड़ रही है। आम मतदाताओं के बीच जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को इन्हीं बिन्दुओ पर चर्चा करते हुए समर्थन मांगना चाहिए।
     

चरखारी से विधायक भाजपा नेत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से बातचीत में इस बावत कोई जानकारी नहीं दी कि वह लोकसभा का चुनाव लड़ेगी अथवा नहीं। उन्होंने सीधेतौर पर कहा कि इस बाबत पार्टी नेतृत्व का फैसला उन्हे मान्य होगा वह उन्हे जहां से भी लड़ाना चाहेगा वे आदेश मानने को बाध्य रहेगी।
     
सुश्री भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक लोकसभा सीटे होने के  कारण सभी राजनीतिक दलो की गहरी नजर है और यह प्रदेश चुनाव में दलो का अखाडा बनेगा किन्तु टीवी चैनलो के  सर्वे में अब स्पष्ट हो चला है कि भाजपा यहां पचास से अधिक सीटे प्राप्त करेगी जबकि अन्य राजनीतिक दल तीस सीटो पर अपनी अहमियत साबित करेंगे।




 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You