सनी ने पछाड़ा सचिन को, सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी बनी

  • सनी ने पछाड़ा सचिन को, सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी बनी
You Are HereCricket
Tuesday, February 18, 2014-11:38 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन सर्च की जाने वाली सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी बन गईं हैं। इतना ही नहीं है सनी ने इस मामले में न सिर्फ बॉलीवुड की हसीनाओं को ही पछाड़ा है, बल्कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया। फ्री वीडियो ऑन डिमांड मोबाइल सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी जेंगा टीवी ने सनी लियोन और सचिन तेंदुलकर के एप्प को लॉन्च किया था।

एप्प लॉन्च होने के एक महीने के भीतर सनी लियोन का फ्री मोबाइन डाउनलोड एप्प हर रोज 10 हजार से 12हजार बार देखा गया है और अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। वहीं, दूसरी ओर सचिन का एप्प नवंबर में लॉन्च होने के बाद प्रतिदिन तीन हजार बार देखा गया है और अभी तक इसे सिर्फ 1 लाख लोगों ने ही डाउनलोड किया है। कंपनी के पास सचिन और सनी दोनों के एक्सक्लूसिव कंटेंट के अधिकार है।

सनी के एप्प को डाउनलोड करने वाले जो लोग एडल्ट कंटेंट देखने की उम्मीद करते है उन्हें निराशा ही हाथ लगती है। भारतीय कानून के अनुसार एडल्ट कंटेंट बैन होने के कारण कंपनी सिर्फ सनी के इंटरव्यू और मूवी प्रमोशन के वीडियो ही दिखाती है। जेंगा टीवी के सीईओ अभिषेक जोशी बताते हैं कि सनी लियोन का एप्प बहुत ही शानदार और सनी लियोन लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You