लोकसभा चुनाव 2014: 'AAP मप्र में लोगों से इकट्ठा करेगी 2,014 रुपए'

  • लोकसभा चुनाव 2014: 'AAP मप्र में लोगों से इकट्ठा करेगी 2,014 रुपए'
You Are HereNational
Tuesday, February 18, 2014-1:19 PM

भोपाल: चुनावों में जनता की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने मिशन-2014 के अंतर्गत आगामी लोकसभा चुनावों को लडऩे के लिए मध्यप्रदेश में प्रत्येक बूथ से 2,014 रुपए मतदाताओं से इकट्ठा करने की योजना बनाई है। आप के खंडवा लोकसभा सीट के लिए कल घोषित उम्मीदवार आलोक अग्रवाल ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, ‘‘हमारी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों को लडऩे के लिए कोष की व्यवस्था हेतु मध्यप्रदेश में हरेक बूथ से 2,014 रुपए मतदाताओं से एकत्रित करेगी, क्योंकि हमारा मानना है कि इस बार ये चुनाव लोगों द्वारा लड़ा जाएगा।’’

 

अग्रवाल ने कहा कि आप कल से पार्टी के स्वयंसेवकों को इन चुनावों के प्रचार अभियान के लिए प्रशिक्षित करने के लिए दो दिन का प्रशिक्षिण कार्यक्रम भी आयोजित करेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हर हालत में आप राज्य की सभी 29 सीटों से अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। अग्रवाल लंबे समय से नर्मदा घाटी में विभिन्न बांधों के बनने से प्रभावित लोगों के अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

 

उन्होंने वायदा किया कि यदि आगामी चुनावों के बाद आप की सरकार केंद्र में बनती है, तो वह (अग्रवाल) सुनिश्चित करेंगे कि बांधों से प्रभावित लोगों को जो मुआवजा देना बाकी बचा है, वह छह महीने के अंदर वितरित कर दिया जाए। उन्होंने बताया कि इस मुद्दे को वह आप के घोषणापत्र में भी शामिल करवाएंगे। आप के मुख्य प्रवक्ता अक्षय हुंका ने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनावों कि लिए पार्टी के घोषणापत्र को जनता से फीडबैक लेने के बाद तैयार किया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You