हजारे की ममता से मुलाकात, 17 मुद्दों पर हुई चर्चा

  • हजारे की ममता से मुलाकात, 17 मुद्दों पर हुई चर्चा
You Are HereNational
Tuesday, February 18, 2014-11:54 PM

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करते हुए समाजसेवी अन्ना हजारे ने आज उनसे मुलाकात की। यह मुलाकात इन अटकलों के बीच हुई है कि अन्ना प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर ममता का समर्थन कर सकते हैं। ममता से मुलाकात के बाद अन्ना ने कहा, ‘‘आज हमने मिलकर चर्चा की। ऐसे 17 मुद्दे हैं जिन पर चर्चा हुई।

हमने चर्चा की और वह सत्ता में आने के बाद उसे लागू करने पर सहमत हुईं। हम उनमें से कुछ को जल्द ही लागू करेंगे।’’ ममता की सादगी की सराहना करते हुए अन्ना ने कहा, ‘‘वह काफी साधारण जीवन बिता रही हैं । वह न तो सरकारी कार का इस्तेमाल करती है और न बंगले का। वह तनख्वाह भी नहीं लेती हैं। आजकल ये सब कौन करता है ?’’

भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेडऩे वाले अन्ना ने कहा, ‘‘देश को ऐसा नेतृत्व चाहिए। कल हम 17 सूत्री एजेंडा के बारे में विस्तार से बताएंगे।’’ अन्ना के 17 सूत्री एजेंडा में भूमि अधिग्रहण, खुदरा क्षेत्र में एफडीआई और काला धन समेत कई मुद्दे हैं। ममता ने अन्ना के पांव छूकर तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री को अन्ना का समर्थन ऐसे समय में मिल रहा है जब आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल भी आगामी लोकसभा चुनावों के सिलसिले में उनका समर्थन पाने की कोशिशें कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You