Subscribe Now!

थाने से कुछ दूरी पर 2 हत्याएं

  • थाने से कुछ दूरी पर 2 हत्याएं
You Are HereNcr
Wednesday, February 19, 2014-1:30 AM
नई दिल्ली: दरियागंज पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर देर रात 2 लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में से एक पुलिस का घोषित अपराधी है, जबकि दूसरे की पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है। 2 हत्याओं के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। लोग पुलिस की गश्त को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली। दरियागंज स्थित ङ्क्षहदी पार्क में एक युवक को चाकू  घोंप दिया है। पुलिस जब मौके पर पहुुंची। फिरोज (29)खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। उसे तुरंत नजदीक के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने जहां उपचार के दौरान उस मृत घोषित कर दिया।
 
पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिरोज के गले और सीने पर चाकू मारे गए हैं। फिरोज चांदनी महल पुलिस स्टेशन का घोषित अपराधी था। उसपर आधा दर्जन चोरी और जेबतराशी के मामले दर्ज है। 
 
बताया जाता है कि उसका पिछले कुछ दिन से इलाके के कुछ युवकों से झगड़ा चल रहा था। माना जा रहा है कि जब वारदात हुई उस समय फिरोज को पता लगा था कि वे युवक पार्क में हैं और वह वहां गया था।
 
पुलिस ने कुछ चश्मदीदों से भी पूछताछ करके 2 से 3 युवकों को हिरासत में लिया भी है। अभी यह मामला गर्म ही था कि दरियागंज पुलिस को पता चला कि संजीव नॄसग होम के पास ही एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती करवाया। 
 
डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि युवक के शरीर पर चोट के काफी निशान है। उसके सिर पर बीयर की बोतल से भी वार किया गया है। युवक की उम्र 25 से 28 के करीब है। उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। बताया जाता है कि युवक की 3 से 4 युवकों से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसकी पिटाई की थी।
 
उसको 2 कारों के बीच डालकर बीयर की बोतल से वार किया था। आरोपी उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस अधिकारियों की मानें तो जहां पर मर्डर हुआ है।
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You