मैराथन के जरिए बीजेपी करेगी मोदी के संदेश को प्रचारित

  • मैराथन के जरिए बीजेपी करेगी मोदी के संदेश को प्रचारित
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-12:08 PM

मुंबई: लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक दल अलग-अलग तरीके अपना रहें है। मतदाताओं को लुभाने के लिए जहां एक तरफ बीजेपी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए 'वोट फॉर इंडिया' के स्लोगन का प्रचार करने के लिए मैराथन का आयोजन किया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस बाटी-चोखा का आयोजन कर लोगों को लुभाने की कोशिश कर रही है।

इसके बारे में बीजेपी के प्रवक्ता योगेश वर्मा का कहना है कि मोदी का दिया हुआ स्लोगन जिसमें उन्होंने बताया था कि लोगों को वोट क्यों करना चाहिए। इस संदेश के प्रचार के लिए रविवार की सुबह 6 बजे मालाड के चिंचोली से बोरिवली फ्लाइओवर जंक्शन तक मैराथन का आयोजन किया है।  योगेश वर्मा ने कहा कि मैराथन में भाग लेने के लिए करीब पांच हजार लोगों ने इसमें रजिस्ट्रेशन करवाया है।

जानकारी अनुसार इस कार्यक्रम का आयोजन युवा भारत फाउंडेशन और बीजेपी के विधायक गोपाल शेट्टी ने किया है। मैराथन में भाग लेने वालों में अधिकतर संख्या स्टूडेंट्स की है। इस मैराथन में जीत हासिल करने वालों के लिए इनाम निश्चित किए गए है। इनाम में विजेता को 10 हजार रुपए तथा उप-विजेता को 5 हजार रुपए दिए जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You