मोदी बोले- मुझे खुशी है, मेरा भाषण देश के खजाने के काम आ रहा है

  • मोदी बोले- मुझे खुशी है, मेरा भाषण देश के खजाने के काम आ रहा है
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-5:09 PM

गांधीनगर: वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के साथ अपने वाक्युद्ध को जारी रखते हुए भाजपा से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि केन्द्रीय मंत्री उनके भाषणों पर सेवा कर लगाकर देश का राजस्व बढ़ाने के लिए कठिन परिश्रम कर रहे हैं।

मोदी ने कहा, ‘‘दावा किया जा रहा है कि वित्तमंत्री कठिन परिश्रम कर रहे हैं। कम शाम मुझे पता चला कि वह किस चीज पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं.... भारत का राजस्व बढ़ाने के लिए उन्होंने मेरे भाषणों पर सेवा कर लगाने का फैसला किया है।’’

गुजरात अंतरराष्ट्रीय वित्त टेक-सिटी (गिफ्ट) में ‘वित्त सेवाएं.. आर्थिक विकास की महत्वपूर्ण कुंजी’ विषय पर आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मेरे भाषण भी देश को योगदान दे रहे हैं, यह जानकार मुझे बहुत खुशी हुई है।’’

मोदी ने कहा कि केन्द्र सरकार को रोजगार सृजन पर ध्यान देना चाहिए। लोकसभा चुनाव से पहले चल रही तैयारियों के बीच पिछले कुछ समय से मोदी और चिदंबरम का वाक् युद्ध लगातार चल रहा है।

चिदंबरम ने कल एक न्यूज एजेंसी को दिए साक्षात्कार में कहा था कि अंतरिम बजट पर गुजरात के मुख्यमंत्री की आलोचनाओं का जवाब देकर वह आठवीं कक्षा के छात्रों की तरह वाद-विवाद में नहीं उलझना चाहते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You