सुसाइड से पहले पति ने दीवार पर लिखा दर्द, मेरी पत्नी बेवफा

  • सुसाइड से पहले पति ने दीवार पर लिखा दर्द, मेरी पत्नी बेवफा
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-1:38 PM

मुंबई: मुंबई से सटे नालासोपारा में एक शॉपिंग सेंटर की दूसरी मंजिल पर रहने वाला होटल सुपरवाइजर के घर पुलिस को तीन लाशें मिली। पुलिस को कमरे की दीवार पर लिखी कुछ लाइनों से मौत की वजह का भी पता चल गया। कमरे के इस दीवार पर होटल सुपरवाइजर ने अपनी पत्नी की बेवफाई का दर्द बयान किया था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली। होटल सुपरवाइजर ने सुसाइड करने से पहले अपने दो मासूम बच्‍चों की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, सोनाली और तेजस 18 फरवरी को फिर से कहीं चले गए, तो श्रीधर ने शाम 8 से 9 बजे के बीच बच्चों की हत्या के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। श्रीधर ने सुसाइड से पहले कमरे की दीवार पर लिखा कि मेरी औरत साथ देती तो मैं ऐसा कदम नहीं उठाता। श्रीधर ने दीवार पर एक और जगह यह लिखा था किमेरी औरत बच्‍चों को छोड़कर सामने वाले के साथ भाग गई इसलिए मैंने ये कदम उठाया।

जानकारी के मुताबिक, श्रीधर शेट्टी (42) की पत्‍नी सोनाली अपने दो मासूम बच्‍चों श्रद्धा (9) और साहिध्‍या (5) के साथ 13 फरवरी को पड़ोस में रहने वाले तेजस अनूप दोसी के साथ भाग गई थी। परंतु, सोनाली 16 फरवरी को वापस घर लौट आई  और श्रीधर से कहा की वो तेजस से प्यार कराती है और उसी के साथ रहना चाहती है। इसके बाद सोनाली बच्चों को छोड़कर तेजस के साथ रहने लगी, जिससे श्रीधर काफी परेशान रहने लगा। पुलिस की जानकारी के मुताबिक, सोनाली और तेजस 18 फरवरी को फिर से कहीं चले गए, तो श्रीधर ने शाम 8 से 9 बजे के बीच बच्चों की हत्या के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। श्रीधर ने सुसाइड से पहले कमरे की दीवार पर लिखा कि मेरी औरत साथ देती तो मैं ऐसा कदम नहीं उठाता। श्रीधर ने दीवार पर एक और जगह यह लिखा था किमेरी औरत बच्‍चों को छोड़कर सामने वाले के साथ भाग गई इसलिए मैंने ये कदम उठाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You