UP के मंत्री ने की मोदी की तुलना रावण से

  • UP के मंत्री ने की मोदी की तुलना रावण से
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-6:04 PM

बलिया: उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री अम्बिका चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रावण से तुलना करते हुए आज कहा कि मोदी लंकानरेश जैसे अहंकारपूर्ण बोल बोल रहे हैं लेकिन वह समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव के चरखा दांव का मुकाबला नहीं कर सकते।

चौधरी ने कल शाम बैरिया में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरह लंकापति रावण अहंकार में डूबा था, उसी तरह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार भी गुरूर में चूर हैं।

विकलांग एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने कहा ‘‘मोदी रावण के बोल ही बोलने लगे हैं। किसी इंसान का सीना 56 इंच का नहीं हो सकता। मोदी बड़बोले हैं लेकिन वह सपा मुखिया के चरखा दांव का मुकाबला नहीं कर सकते। सपा प्रमुख भी पहलवान रह चुके हैं, अगर उन्होंने चरखा दांव लगा दिया तो मोदी धराशायी हो जाएंगे।’’


गौरतलब है कि मोदी ने गत 23 जनवरी को गोरखपुर में अपनी रैली के दौरान कहा था कि नेताजी :मुलायम: में उत्तर प्रदेश को गुजरात जैसा विकसित सूबा बनाने की हैसियत नहीं है। उन्होंने अपने सीने की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि विकास करने के लिये 56 इंच चौड़े सीने की जरूरत होती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You