किरण बेदी ने कहा, बीजेपी से अच्छी सरकार की उम्मीद

  • किरण बेदी ने कहा, बीजेपी से अच्छी सरकार की उम्मीद
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-3:16 PM

नई दिल्ली: पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने कहा है कि हम बीजेपी से अच्छी सरकार की उम्मीद कर सकते हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर टिप्पणी करते हुए किरण बेदी ने कहा कि खुद आम आदमी पार्टी यह स्वीकार रही है कि वह बहुत जल्दबाजी में थे। इस पार्टी का मकसद था खुद को आम चुनाव के लिए तैयार करना और ऐसे में सभी फैसले वोट बैंक को ध्यान में रख लिए जा रहे थे।

बेदी के मुताबिक इस सरकार के फैसलों के चलते पहली बार दिल्ली में वर्ग आधारित विभाजन हुआ। दिल्ली पुलिस और तमाम दूसरे सरकारी तंत्र के मनोबल पर असर पड़ा। उनके मुताबिक केजरीवाल सरकार का पूरा ध्यान बस मीडिया की सुर्खियां बटोरने पर था।

अन्ना हजारे के तृणमूल कांग्रेस और उसकी सुप्रीमो ममता बनर्जी का सियासी समर्थन करने के फैसले पर किरण बेदी ने कहा कि अन्ना स्वयं में एक संस्था हैं।

कई मुद्दों पर उनकी निजी राय है। ऐसे में सबसे अच्छा यही होगा कि मैं उनके रुख का सम्मान करूं और अपनी राय भी कायम रखूं। बेदी ने तीसरे मोर्चे को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कई पार्टियों के जमघट से राजनीतिक स्थायित्व नहीं मिलेगा। हम वोटर्स को स्पष्ट जनादेश देना होगा। उन्होंने कहा कि अच्छी गवर्नेंस और मजबूत नेतृत्व से भ्रष्टाचार रोकने में मदद मिलेगी।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You