'वसुंधरा सरकार रिफाइनरी एवं मेट्रो पर रुख करें स्पष्ट'

  • 'वसुंधरा सरकार रिफाइनरी एवं मेट्रो पर रुख करें स्पष्ट'
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-10:55 AM

उदयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि वसुंधरा सरकार बाडमेर जिले में स्थापित की जाने वाली रिफाइनरी तथा जयपुर में मेट्रो ट्रेन योजना पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे। पायलट ने पत्रकारों को बताया कि भाजपा ने सत्ता में आते ही पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा जनहित में शुरु की गयी योजनाओं और अन्य महत्वपूर्ण निर्णयों पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है जो प्रजातंत्र में उचित नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे वृहस्पतिवार को विधानसभा के पहले सत्र के तीसरे चरण में लेखानुदान पेश करते समय रिफाइनरी और जयपुर मेट्रो ट्रेन और अन्य जनहित की योजनाओं को चालू रखने पर भी अपनी स्थिति स्पष्ट करे। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में शुरु की गर्इ नि:शुल्क दवा एवं जांच योजना को बंद कर दिया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि गत तीन माह से ग्रामीण इलाके में लोगों को पेंशन नहीं मिल रही है। जनजाति मंत्री नंदलाल मीणा द्वारा ब्राहम्ण एवं वैश्य समुदाय के खिलाफ की गर्इ आपत्तिजनक टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए  पायलट ने कहा कि मीणा ने चार दिन बाद भी लोगों की भावना को आहत करने वाले बयान पर खेद व्यक्त नहीं किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You