PDP विधायक सैयद बशीर अहमद ने माफी मांगी

  • PDP विधायक सैयद बशीर अहमद ने माफी मांगी
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-2:31 PM

जम्मू: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक विधायक ने बुधवार को जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा के एक मार्शल को थप्पड़ मारने के मामले में आज माफी मांग ली है। दक्षिण कश्मीर के राजपुरा क्षेत्र से विधायक सैयद बशीर ने सदन में कहा कि वह राज्य विधानसभा के किसी भी अधिकारी का न तो अपमान करना चाहते थे और न ही चोट पहुंचाना चाहते थे।

बशीर ने कहा, ‘‘जो हुआ अनजाने में हुआ और क्षणिक था। मेरे कदम से यदि किसी की भावना आहत हुई है और अगर इस गरिमामय सदन की गरिमा की अनजाने में की गई मेरी गलती से अवमानना हुई है, तो मैं माफी चाहता हूं।’’पीडीपी विधायकों ने बुधवार को राज्य सरकार पर एक पूर्व मंत्री को बचाने का आरोप लगाते हुए विधानसभा में हंगामा किया था। इस मंत्री पर एक महिला चिकित्सक ने यौन उत्पीड़ऩ मामले की श्रीनगर में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अध्यक्ष मुबारक गुल ने विधानसभा के मार्शल को पीडीपी विधायक बशीर को बाहर ले जाने के आदेश दिए थे, जो सदन में शोरगुल कर रहे थे। जब मार्शल उन्हें बाहर ले जाने लगे, बशीर ने उनमें से एक को थप्पड़ मार दिया। कांग्रेस प्रवक्ता सलमान रोज के अफजल गुरु के शव को उनके परिवार को सौंपने की मांग की आलोचना करते हुए पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा यह मांग राजनीतिक रूप से प्रेरित है। सोज कांग्रेस के प्रदेश इकाई के प्रमुख सैफुद्दीन सोज के बेटे हैं। पीडीपी ने कहा,  ‘‘यह स्पष्ट रूप से वोट बैंक राजनीति है। जब हर कोई गुरु के शव की वापसी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहा था, कांग्रेस चुप थी और जब चुनाव नजदीक हैं, वह इसका समर्थन कर रहे हैं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You