राजीव गांधी हत्याकांड: नलिनी और मुरुगन की बेटी ने राहुल गांधी से मांगी माफी

  • राजीव गांधी हत्याकांड: नलिनी और मुरुगन की बेटी ने राहुल गांधी से मांगी माफी
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-1:36 PM

नई दिल्ली: राजीव गांधी हत्याकांड के सभी सातों दोषियों को रिहा करने के तमिलनाडु सरकार के निर्णय के बाद दोषी मुरुगन और नलिनी की बेटी हरिथ्रा मुरुगन ने राहुल गांधी से अपने माता-पिता की करनी के लिए माफी मांगी है। एक न्यूज चैनल के हवाले से मिली खबर के अनुसार हरिथ्रा ने सोनिया गांधी को भगवान के बराबर बताया। उन्होंने कहा कि वह राहुल का दर्द समझती है। बता दें कि हरिथ्रा यूके में रह कर पढ़ाई कर रही हैं।

हरिथ्रा ने एक न्यूज चैनल से फोन पर हुई बातचीत में अपने माता-पिता की खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें यह सब किसी सपने की तरह लग रहा है। उन्होंने कहा  कि खबर सुनकर वह इतनी खुश थीं कि पूरी रात सो नहीं सकीं।

हरिथ्रा ने कहा, ‘‘मैं राहुल गांधी की भावनाएं समझ सकती हूं, पिता के बिना जिंदगी गुजारना कितना मुश्किल होता है, मुझसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता है। राहुल के साथ जो कुछ भी हुआ मैं उसके लिए उनसे माफी मांगती हूं।’’

हरिथ्रा ने सोनिया गांधी को भगवान के समान बताते हुए कहा, ‘‘सोनिया मेरे लिए भगवान के समान हैं। प्रियंका ने मेरी मां से मिलने जेल गई थीं, मैं उनकी भी शुक्रगुजार हूं।’’  साथ ही हरिथ्रा ने गांधी परिवार से उनके माता-पिता की रिहाई में मदद करने के लिए कहा।

हरिथ्रा ने तमिलनाडु सराकर का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री जयललिता का एहसान कभी नहीं भूल सकती। उन्होंने कहा, ‘उन्होने मां शब्द को एक नया अर्थ दे दिया है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You