अखिलेश के वादे छलावे की तरह हैं: लक्ष्मीकांत

  • अखिलेश के वादे छलावे की तरह हैं: लक्ष्मीकांत
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-9:57 PM

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र ईकाई के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बलिया में की गई घोषणा को चुनावी करार देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दावे सिर्फ छलावे की तरह है। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ने आज बलिया दौरे के दौरान कहा कि विकास की रोशनी गांवों तक पहुंची है और आने वाले दिनों में प्रदेशवासियों को भरपूर बिजली मिलेगी।

वाजपेयी ने कहा कि दंगे पहले शहरों में होते थे लेकिन सपा सरकार बनने के बाद दंगो की धमक खेतों खलिहानों तक पहुंच गई और शायद सपा सरकार के विकास की परिभाषा भी यही है। वाजपेयी ने कहा कि सपा सरकार ने 22 माह के कार्यकाल में विद्युत मूल्य वृद्घि के अतिरिक्त कुछ नही किया। आज लोकसभा चुनाव को देखकर 18-22 घंटे विद्युत उपलब्ध कराने का वादा भी मात्र दिखावा है।

मुख्यमंत्री के इस बयान पर कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने ही अपने मुख्यमंत्रीत्व काल में राज्य में कई चीनी मिलों को स्थापित करवाया था, पर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए वाजपेयी ने कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान जनता को गुमराह करने वाला है। उन्होंने कहा कि वास्तविकता तो यह है मुलायम सिंह यादव ने अपने शासन काल के दौरान सूबे की कई गन्ना मिलों को बेच दिया था। वाजपेयी ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वो जनता को झूठे आंकड़ों व वायदों से गुमराह न करे। सपा का असली चेहरा जनता पहचान चुकी है और सपा को आगामी लोकसभा के चुनाव में माकूल जवाब देने का मन जनता ने बना लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You