KKR पर बनी डॉक्यूमेंट्री को देख भावुक हुए शाहरुख

  • KKR पर बनी डॉक्यूमेंट्री को देख भावुक हुए शाहरुख
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-9:23 AM

मुंबई: फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म के अंसपादित अंश देखकर भावुक हो गए और उनकी आंखें नम हो गई। उन्होंने महसूस किया कि जीतने के अलग मायने होते हैं। शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने 2008 में जूही चावला और उनके कारोबारी पति जय मेहता के साथ साझेदारी में आईपीएल की टीम खरीदी थी। ‘लिविंग विद केकेआर’ शीर्षक वाली डॉक्यूमेंट्री का प्रसारण डिस्कवरी चैनल पर 24 से 27 फरवरी तक किया जाएगा।

 

फिल्म में टीम के उतार-चढ़ाव के ग्राफ को दर्शाया जाएगा जो शुरुआती चार सीजन में अपने प्रदर्शन से कोई खास छाप दर्शकों पर नहीं छोड़ सकी थी। लेकिन 2012 में केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर टी-20 मैचों की यह श्रृंखला जीत ली। शाहरुख ने यहां कहा, ‘‘यह बहुत अ‘छी है। मैं भावुक हो गया। मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं अपनी टीम केकेआर और इससे जुड़े हर शख्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह कोई प्रचार या मार्केटिंग का साधन नहीं है।

 

हमारा सीखने का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। मैं खुश हूं कि हमने लोगों के लिए सफर को रोचक बनाया।’’ उन्होंने अपनी टीम के उतार-चढ़ाव को याद करते हुए कहा, ‘‘मेरा मानना है कि जीतना मायने रखता है। इसके मायने हैं, इससे आप मजबूत महसूस करते हैं। अगर आप जीतेंगे तो आप के उपर डॉक्यूमेंट्री बनाई जाएगी।’’ इस वृत्तचित्र में शाहरख की आवाज सुनाई देगी। वह अपनी यात्रा के बारे में, कोलकाता से लगाव के बारे में, सौरभ गांगुली से अपने समीकरणों के बारे में और अन्य खिलाडिय़ों के बारे में बात करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You