सिब्बल बोले, मोदी PM बनकर भी रहेंगे ‘हिटलर’

  • सिब्बल बोले, मोदी PM बनकर भी रहेंगे ‘हिटलर’
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-12:11 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों कहा था कि उनके नेता विरोधियों खासकर नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमले न करें लेकिन रहुल की इस नसीहत का कई नेताओं पर अभी भी असर नहीं हुआ है। मणिशंकर अय्यर की चाय बेचने वाली टिप्पणी पर कांग्रेस को काफी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था लेकिन उससे भी सबक न लेते हुए केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के पीएम इन वेटिंग और गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से कर डाली।

 

सिब्बल ने कहा कि अगर मोदी देश के पीएम बनते हैं तो ये देश का दुर्भाग्य होगा। सिब्बल ने कहा कि क्या हुआ अगर मोदी चुनाव जीत गए तो हिटलर भी तो जीता था। मोदी को 2002 के दंगं से क्लीन चिट मिल गई है लेकिन इस पर भी सिब्बल ने कहा कि वे मोदी को पाक साफ मानने के लिए तैयार नहीं हैं। केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए सिब्बल ने कहा कि केजरीवाल को खड़ा करने के पीछे बीजेपी का हाथ रहा है। जब सिब्बल से पूछा गया कि आम आदमी पार्टी को समर्थन तो कांग्रेस ने ही दिया तो इस पर सिब्बल ने कहा कि हम लोग आप पार्टी को बेनकाब करना चाहते थे।

 

सिब्बल ने कहा कि मीडिया अगर साथ दे तो कांग्रेस की सच्चाई सामने आएगी कि उसने देश के लिए कितना काम किया है। सिब्बल ने कहा कि वे चांदनी चौक लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे अगर पार्टी ने टिकट दिया तो। अंत में सिब्बल ने कहा कि पॉलिसी पैरालिसिस सरकार में नहीं, संसद के अंदर है। सरकार तो कानून बनाती है लेकिन विपक्ष उसे पास नही होने देता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You