अम्मा कैंटीन के बाद अब खुलेंगे लो कॉस्ट अम्मा थिएटर्स

  • अम्मा कैंटीन के बाद अब खुलेंगे लो कॉस्ट अम्मा थिएटर्स
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-3:04 PM

नई दिल्ली: अम्मा कैंटीन, अम्मा वाटर के बाद अब तमिलनाडु में अम्मा थिएटर खुल सकता है। सूत्रों के अनुसार इस संबंधी प्रस्ताव चेन्नै कॉर्पोरेशन में मेयर सैदई एस. दुरईसामी ने पेश किया है, जो एआईडीएमके पार्टी के हैं। मेयर सैदई एस. दुरईसामी ने कहा कि चेन्नै के ज्यादातर सिनेमा थिएटर्स में टिकट चार्ज काफी ज्यादा है। ज्यादातर सिनेमा थिएटर्स कमर्शल कॉम्प्लेक्स में चल रहे हैं। इस वजह से गरीब और मिडल क्लास के लोगों के लिए यह काफी महंगा पड़ता है इसलिए मिडल क्लास के लोगों ध्यान में रख लो कॉस्ट अम्मा थिएटर्स खुलेंगे।

 

ज्ञात हो कि एआईडीएमके की नेता और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को उनके समर्थक अम्मा के नाम से बुलाते हैं। सूत्रों के अनुसार अम्मा थिएटेर्स चेन्नै कॉर्पेरेशन की खाली जगहों पर खुलेंगे।  मेयर सैदई ने कहा कि यहां के बेहतरीन मल्टीप्लेक्स भी टिकट के लिए 120 रुपये से ज्यादा चार्ज नहीं कर सकते है। दरअसल, हर थिएटर में यहां कुछ सीटें हैं, जिसके लिए टिकट की कीमत 10 रुपये है। यह नियम डीएमके नेता एम करुणानिधि ने बनाया था और इसे जयललिता के शासन में भी नहीं बदला गया।

 

बाकी राज्यों में मल्टीप्लेक्स में टिकटों की कीमत 300 रुपये और इससे ज्यादा भी है। गौरतलब है कि सत्ता में आने के बाद जयललिता की सरकार ने अरासू नामक केबल नेटवर्क सर्विस लॉन्च किया था, जिसे अभी तक ट्राई से मान्यता नहीं मिली है। यह नेटवर्क भी लो कॉस्ट पर लॉन्च किया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You