बाल-बाल बचे भाजपा नेता

  • बाल-बाल बचे भाजपा नेता
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-8:37 PM

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में झांसी रोड थाना क्षेत्र के शिवपुरी लिंक रोड पर आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता दिलीप शर्मा मोटरसायकिल सवार बदमाशों ने गोलियां चलाईं जिससे उनके पास ही खड़े एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा नेता भूसा मंडी में कारोबार करते हैं। रोजाना की तरह आज सुबह वह लगभग साढे छह बजे भूसा मंडी पहुंचे। वहां पहुंच कर वह एक किसान से बात कर रहे थे, तभी एक काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों ने भाजपा नेता पर 315 बोर की रायफल से निशाना बनाते हुए फायर कर दिया। रायफल की नाल को अपनी ओर तनती देख वह अपनी जान बचाने के लिए जमीन पर लेट गए।

सूत्रों ने कहा कि इस तरह वह तो बच गए, लेकिन यह गोली साथ खड़े एक मजदूर पप्पू उर्फ मायाराम परिहार के लग गई। गोलीबारी में एक युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उधर भाजपा नेता ने इस मामले में भूपेन्द्र पुत्र जसवंत सिंह निवासी गुढी पहाडिय़ा, लवकुश निवासी गुढी पहाडिय़ा और एक अन्य के अलावा उनके परिवारजनों के खिलाफ खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। हालाकि पुलिस इस घटना से जुड़े कुछ अनसुलझे पहलुओं की भी जांच कर रही है। घटना के समय भाजपा नेता का गनमैन कहीं चला गया था। बताया जाता है कि दोनों परिवारों के बीच जमीन संबंधी मामलों को लेकर पुरानी रंजिश है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You