परिवार गए बारात में, चोर घर में

  • परिवार गए बारात में, चोर घर में
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-11:47 PM

 नई दिल्ली : न्यू उस्मानपुर के गौतमपुरी इलाके में एक परिवार रिश्तेदार की शादी में गया। उनके पीछे से चोरों ने छत से मकान में घुसकर करीब 25 लाख रुपए की चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ मान रही है।  

 पुलिस के मुताबिक पीड़ित फईम अख्तर परिवार के साथ गौतमपुरी गली नंबर-20,टी-406/5 में रहता है। परिवार में पत्नी शहनाज,3 बेटे फहद,फैजान आपैर शुएब और एक बेटी है। फाईम प्रॉप्र्टी का काम करते हैं।  वीरवार रात फईम परिवार के साथ भाई सलीम अख्तर की बेटी की शादी में न्यू उस्मानपुर स्थित समुदाय भवन गया था।

शुक्रवार तड़के जब बेटी की विदाई हो रही थी। उनके पड़ोसी का फोन आया था। जिसने बताया कि उनके घर के दरवाजे खुले हुए है। सूचना के तुरंत बाद वे घर पहुंचे। घर के दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। जबकि अंदर कमरों के ताले भी टूटे हुए थे। कमरों के अंदर रखी अलमारी खुली हुई थी। जिसमें रखी 25 लाख रुपए की नकदी और सोने के गहने व मकान के कागजात आदि गायब थे। 

उन्होंने बताया कि कुछ ही दिन पहले ही बराबर का मकान हाल ही में किसी वाजिद ने खरीदा है। जिसमें उनके जानकार के कारीगर रात में सो जाते हैं।  फईम ने बताया कि पिछले साल जून महीने में जब उनका परिवार  सऊदी अरब गया हुआ था। चोरों ने घर में घुसने की कोशिश की थी। मगर पड़ोसियों के शोर मचाने के कारण चोर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You