अब दिल्ली से लखनऊ तक चलेगी सपा की साइकिल

  • अब दिल्ली से लखनऊ तक चलेगी सपा की साइकिल
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-2:11 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार की उपलब्धियों को घर-घर, जन-जन तक पहुंचाने के लिए 23 फरवरी से 6 मार्च तक तीन समाजवादी साइकिल यात्राएं दिल्ली से प्रारम्भ होकर लखनऊ तक चलेगी। साइकिल यात्राओं का समापन 6 मार्च को लोहिया पार्क गोमतीनगर लखनऊ में होगा। साइकिल यात्रियों को जंतर-मंतर से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 फरवरी को रवाना करेंगे। सभी साइकिल यात्री लाल शर्ट, हरी पैंट और लाल टोपी की ड्रेस में होंगे।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने बताया कि समाजवादी साइकिल यात्रा का एक जत्था नई दिल्ली से ग्रेटर नोएडा, टप्पल, वृन्दावन, सिकन्दरा, फिरोजाबाद, सिरसागंज, इटावा, अजीतमल, सिकन्दरा, भौती, नवाबगंज होते हुए लखनऊ पहुंचेगा। दूसरा जत्था नई दिल्ली से दादरी, बुलन्दशहर, अलीगढ़, सिकन्दरराऊ, एटा, भोगांव, छिबरामऊ, कन्नौज, हरदोई, संण्डीला, मलिहाबाद होते लखनऊ पहुंचेगा। जबकि तीसरा जत्था नई दिल्ली से हापुड़, गजरौला, मुरादाबाद, चन्दौसी, बदायूं, बरेली, कटरा, शाहजहांपुर, मैगलगंज, सीतापुर, इंटौजा होते हुए लोहिया पार्क लखनऊ पहुंचेगा।
 
चौधरी ने कहा कि पांच वर्ष के लिए चुनाव घोषणा पत्र में किए गए अधिकांश चुनावी वायदे दो साल में ही पूरे हो गए हैं। इससे जनता में यह विश्वास मजबूत हुआ है कि अब देश को आगे बढ़ाने में समाजवादी पार्टी शानदार भूमिका निभाएगी। समाजवादी पार्टी का युवा नेतृत्व अब साइकिल यात्राओं के माध्यम से राज्य विधान सभा की जीत को लोकसभा में दुहराने का संकल्प पूरा करेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You