बार-बार झूठ सामने आने से केजरीवाल पर हमले

  • बार-बार झूठ सामने आने से केजरीवाल पर हमले
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-1:42 AM
नई दिल्ली(निहाल सिंह): ईमानदारी का प्रमाण पत्र बांटने वाले आम आदमी पार्टी के नेता  अरविंद केजरीवाल अब अपने बोले हुए झूठों को लेकर घिरते जा रहे हैं। एक के बाद एक बोले जा रहे झूठों पर एक और विरोधी तंज कस रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर आम नागरिक केजरीवाल की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ जाते हैं।
 
केजरीवाल के झूठ को लेकर महौल इतना गर्म हो रहा है कि सोशल मीडिया पर भी केजरीवाल के झूठ को लोग आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। कोई केजरीवाल को झूठा केजरीवाल कह रहा है तो कोई भगौड़ा केजरीवाल कह कर सोशल मीडिया पर केजरीवाल की पोल खोलने का दावा कर रहा है। शायद यही वजह है कि अरविंद केजरीवाल के झूठ को लेकर बुधवार को ट्विटर पर ‘लायर केजरीवाल’ टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। 
 
आम आदमी पार्टी के गठन के बाद अरविंद केजरीवाल ने कई बार झूठ बोले लेकिन केजरीवाल के झूठों पर चर्चा जब ज्यादा होने लगी जब केजरीवाल ने दिल्ली  सरकार का सिंहासन संभाला।
 
सराकर बनने के बाद अब विपक्षी उनके हर कदम पर झूठ बोलने का दावा करते रहे। यही वजह थी कि केजरीवाल ने जब अपनी पूर्व सरकार के एक महीना पूरा होने पर 30 का कामकाज पेश किया था भाजपा ने उस 30 दिन में बोले गए केजरीवाल के 30 झूठ भी सार्वजनिक करने का दावा कर दिया और सार्वजनिक भी कर दिए लेकिन सबसे अधिक वो कौन से झूठ है जिस पर केजरीवाल और उनकी सरकार की जमकर फजीहत हुई। 
 

कभी-कभी तो इतना भी हुआ की पार्टी को बकायदा बवाल होने के बाद झठ बोलने पर माफी भी मांगनी पड़ गयी लेकिन पार्टी झूठ बोलने की बात पर विपक्ष की साजिश ठहराती हुई नजर आई।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You