विधायकों ने लगाया मोबाइल टेप करने का आरोप

  • विधायकों ने लगाया मोबाइल टेप करने का आरोप
You Are HereRajasthan
Saturday, February 22, 2014-10:49 AM

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में आज तीन विधायकों ने प्रदेश सरकार पर अपने मोबाइल फोन टेप करने का आरोप लगाते हुए अध्यक्ष कैलाश मेघवाल से इस बारे में आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।

कांग्रेस के विश्वेन्द्र सिंह ने प्रश्नकाल के बाद यह मामला उठाते हुए कहा, ‘‘मुझे सूत्र से जानकारी मिली है कि राजस्थान सरकार मेरा (विश्वेन्द्र सिंह) डा. किरोडी लाल मीणा (नेशनल पीपुल्स पार्टी) और हनुमान बेनीवाल (निर्दलीय) के मोबाइल फोन सर्विलांस पर डाल रखे है (मोबाइल फोन पर होने वाली बातचीत को टेप करना) हमारा आग्रह है कि इस बारे में उचित कार्यवाही करे।’’

नेशनल पीपुल्स पार्टी के डा किरोडी लाल मीणा और हनुमान बेनीवाल ने भी अपने मोबाइल फोन टेप होने का मामला उठाते हुए कहा कि सरकार हमारे फोन टेप करवा रहीं है, विधायकों के फोन टेप हो रहे है। कांगे्रस के गोविन्द डटोसारा ने भी सरकार की ओर से विधायकों के फोन टेप होने का जिक्र करते हुए कहा कि अध्यक्ष को इस बारे में तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।
 
अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने विधायकों को आश्वस्त किया, ‘‘मेरे ध्यान में यह बात आ गयी है। मैं इसे हल्केपन से नहीं लूंगा। मेरे स्तर पर जो भी कार्रवाई संभव होगी, करूंगा।’’ संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने विधायकों के टेप होनेेे के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि विधायक बिना किसी तथ्य के गलत आरोप लगा रहे है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You