कुमार विश्‍वास ने किया UP पुलिस को बेनकाब, जारी किया स्टिंग वीडियो

  • कुमार विश्‍वास ने किया UP पुलिस को बेनकाब, जारी किया स्टिंग वीडियो
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-4:33 PM

नई दिल्ली: अमेठी में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प पर आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि कांग्रेस और यूपी पुलिस में मिलीभगत है। कुमार विश्वास ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज नहीं की है।

झड़प के बाद कुमार विश्वास ने एक स्टिंग वीडियो जारी किया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज करने से यूपी पुलिस साफ इनकार कर रही है। स्टिंग वीडियो को उस वक्त रिकॉर्ड किया गया जब ये लोग एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे थे। हालांकि आप कार्यकर्ताओं पर हमले के आरोपी कांग्रेस नेता की दलील है कि आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल की वजह से बवाल बढ़ा।

विश्वास ने कहा कि कल शाम पीपरपुर क्षेत्र के त्रिशुण्डी गांव में उनकी झाडू यात्रा के दौरान मुन्ना सिंह नाम के एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उनसे और उनके समर्थकों से दुव्र्यवहार किया था। मुन्ना सिंह ने अपने समर्थकों के साथ यात्रा को रोकने की कोशिश की और आप कार्यकर्ताओं से दुव्र्यवहार किया।

उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत लेकर जब वह पुलिस के पास गए तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं ने इसका वीडियो तैयार किया है जिसे वह सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनके राजनीतिक कार्यक्रमों में व्यवधान डाला गया तो आप कार्यकर्ता भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम नहीं होने देंगे। गौरतलब है कि कल शाम त्रिशुण्डी गांव में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में झड़प और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की थी। वहीं आशुतोष ने कहा कि मुलायम और राहुल भाई-भाई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You