एक दिन मैं भी PM जरूर बनूंगा: लालू

  • एक दिन मैं भी PM जरूर बनूंगा: लालू
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-2:18 PM

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने जेल से रिहा होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताई है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में लालू ने कहा कि एक दिन वह भी देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे। कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने से प्रधानमंत्री पद की उनकी महत्वकांक्षा को विराम लगाने की बात पर लालू ने कहा कि यह पूरी तरह बकवास है।

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने शुक्रवार को एक निजी न्यूज चैनल की दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं हुआ है।’ हालांकि, उन्होंने बड़े दुखी मन से यह भी स्वीकार किया कि कोर्ट के फैसले के बाद वह 2014 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सकेंगे।

लालू ने अपने खिलाफ लंबित कई अन्य मामलों के बारे में पूछे जाने कहा कि उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि इन लोगों को राजनीति से दूर ही रहना चाहिए।

मोदी के बारे में लालू बोले, ‘‘मोदी और उनके लोग हर तरह से यह कोशिश कर रहे हैं कि लालू और कांग्रेस के बीच कोई गठबंधन ना हो।’’ गौरतलब है कि लालू यादव को सीबीआइ की विशेष अदालत ने चारा घोटाले मामले में गलत तरीके से 37.7 करोड़ रुपये निकालने के मामले में 5 साल की कैद और 25 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You