...यो-यो केजरू सिंह से वायरल हुए केजरीवाल!

  • ...यो-यो केजरू सिंह से वायरल हुए केजरीवाल!
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-1:55 PM

नई दिल्ली: चुटकुलों में केजरीवाल, वाट्सएप के मजाकिया फोटो में केजरीवाल, फेसबुक के जोक में, अखबारों और चैनलों के कॉर्टून में केजरीवाल। और अब यू ट्यूब पर केजरीवाल पर बना एक कमेडी वीडियो वायरल हो गया है। ...यो 'यो केजरू सिंह' और फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के ‘लुंगी डांस’ के गाने को मिलाकर यह मजाकिया गाना तैयार किया गया है। जैकी श्राफ की मूंछी लगा के..., धरना करूंगा मैं तो शीला पुलिस बुला लेगी..., इस गाने के बोल हैं। कॉमेडी सॉंग रैप और पॉप दोनों अंदाज का फ्यूजन है।

‘धरना डांस टू फीट यो यो केजरू सिंह’ और ‘नायक-2 दी कॉमन मैन राइजेस’ नाम से यह वीडियो मेकिंग ऑफ केजरीवाल के अंदाज में बनाया गया है। इस वीडियो मेें केजरीवाल की भूमिका अभिनेता और लेखक हुसैन दलाल ने निभाई है। मफलर और टोपी के साथ नीला स्वेटर पहनकर वह अरविंद के करीब तक पहुंच गए हैं। वीडियो मेें अभिनेता आलोक नाथ बाबू जी की भूमिका में हैं। जो केजरीवाल को आम आदमी बनने का गुर सिखाते हैं और झाड़ृ पकड़ाते हैं।

इस सॉंग की लाइनें वास्तव में खूब हंसा रही हैं। कुछ लाइनें इस तरह हैं ‘जब भी केजरू का भेजा हटेगा, तब वो रस्ते पे प्रोटेस्ट करेगा, वैगनआर में वूफर बजेगा, टोपी पहन के आना पड़ेगा...।’ चेन्नई एक्सप्रेस के लुंगी डांस गाने के तर्ज पर जो लाइनें हैं उसमें आगामी लोकसभा चुनावों को लिया गया है। ‘यूपीए को कौन हराएगा, बीजेपी को कौन हराएगा केजरीवाल केजरीवाल केजरीवाल...।’ कुछ और बोल इस तरह हैं ‘यो यो केजरू सिंह इन द हाउस 5 बीएचके... बिजली सस्ती कौन कराएगा, फ्री में पानी कौन दिलाएगा, केजरीवाल केजरीवाल केजरीवाल...।’

‘ऑल इंडिया बक...’ नाम के कमेडी संगठन के पांडव यानी पांच सदस्यों रोहन, गुरसिमरन, अभीष, आशीष और तनमय ने इसे तैयार किया है। इन सभी ने इसमें गजब का अभिनय भी किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You