‘मोदी के लिए संत चलाएंगे पूरे देश में जनजागरण’

  • ‘मोदी के लिए संत चलाएंगे पूरे देश में जनजागरण’
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-2:32 PM

भोपाल: विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक अशोक सिंहल ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोकसभा चुनाव के दौरान 15 हजार संत महात्मा पूरे देश में जनजागरण अभियान चलाएंगे। सिंहल ने यहां पत्रकारों से चर्चा में कहा कि जन जागरण अभियान में जगदगुरु और महामंडलेश्वर भी शामिल होंगे, जो विकासखंड स्तर तक यह अभियान चलाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रयाग में एक फरवरी से दो दिन तक चले माघ मेले में केन्द्रीय मार्गदर्शक मंडल की बैठक में संतो ने यह निर्णय लिया है।

सिंहल ने कहा कि संतो का मानना है कि वे किसी पार्टी के समर्थक नहीं हैं किंतु मोदी के लिए वे जनमत जुटाएंगे। उन्होंने कहा कि संतो ने यह निर्णय वर्तमान केंद्रीय सरकार की लूट और भ्रष्टाचार के संकट से मुक्ति के लिए और हिंदू समाज की धार्मिक मान्यताओं की स्थापना के लिए  लिया है। सिंहल ने इस दौरान हिंदू समाज की लगातार घटती जनसंख्या पर चिंता जताते हुए कहा कि देश में यदि वर्तमान गति से धर्मातरंण जारी रहा तो वह समय दूर नहीं जब हम अपने ही देश में अल्पसंख्यक हो जाएंगे।

 उन्होंने कहा कि देश में सरकार समान नागरिक अचार संहिता को क्यों लागू नहीं करती है, जबकि इस संबध में सुप्रीम कोर्ट तीन बार कह चुका है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की घटती जनसंख्या और बढ़ता धर्मातंरण संतो के लिए लगातार चिंता का विषय बना हुआ है। सिंहल ने कहा कि देश में लगातार हिंदुओं पर जेहादियों के प्रहार हो रहें हैं। देश में चर्च द्वारा मुक्ति सेनाएं बनाई गई हैं। इन सेनाओं का चर्च में क्या काम है। उन्हें किससे मुक्ति लेना है। उन्होंने कहा कि देश में गौहत्या और गौ मांस की बिक्री सख्ती से बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गोदरा कांड के बाद ही देश में मोदी के रुपए में अजेय पुरुष के रुप में नरेद्र मोदी सामने आए हैं। आज देशवासी सुरक्षा की गारंटी चाहते हैं। उन्होंने कहा कि संतो द्वारा किए जाने वाले जनजागरण के कार्य में विहिप पूरी शक्ति से काम करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You