अरुण जेटली आज ट्विटर पर करेंगे लाइव चैट

  • अरुण जेटली आज ट्विटर पर करेंगे लाइव चैट
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-3:06 PM

नई दिल्ली: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं नेताओं में आम लोगों से संवाद करने की ललक बढ़ रही है। सोशल मीडिया इसमें बड़ी भूमिका निभा रहा है। जहां एक दिन पहले फेसबुक ने नेताओं से पहली मार्च से लाइव चैट कराने का ऐलान किया है वहीं ट्विटर ने एक कदम आगे जाते हुए इसकी शुरूआत शनिवार से ही करने की घोषणा कर डाली है। इसके तहत भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ट्वीट्स के जरिये सवालों के जवाब देंगे।

ट्विटर की ओर से जारी सूचना के अनुसार, जेतली शनिवार 22 फरवरी को शाम 5 से 6.30 बजे तक ट्वीट्स के जवाब खुद देंगे। यहां ये जान लेना जरूरी है कि पिछले कुछ समय ये ट्वीट्स के जरिये अपनी बात कहने की प्रवृत्ति नेताओं में तेजी से बढ़ी है। वर्तमान नेताओं में से अगर राहुल गांधी को छोड़ दिया जाए तो सभी ट्वीट्स के माध्यम से अपनी बात रख रहे हैं।

खुद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राजीव गांधी हत्याकांड के बारे में जयललिता सरकार के हत्यारों की रिहाई के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर ही जाहिर की थी। इसके अलावा कांग्रेस के सांसद व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर, नवीन जिंदल आदि लगातार ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं। भाजपा नेताओं में अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह और खुद नरेंद्र मोदी ट्विटर पर बेहद सक्रिय हैं। जेटली की ट्विटर पर चैट को लेकर मीडिया के साथ-साथ राजनीति के जानकारों में भी काफी जिज्ञासा है।

हर्ष कुमार सिंह


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You