कांग्रेस नेता रजिंदर शर्मा सलेटी भाजपा में शामिल

  • कांग्रेस नेता रजिंदर शर्मा सलेटी भाजपा में शामिल
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-3:07 PM

कैथल: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव रजिंदर शर्मा सलेटी आज पार्टी छोड़ अपने समर्थकों सहित भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए। 
   
श्री शर्मा ने यहां भाजपा की जिला ईकाई के अध्यक्ष राजपाल तंवर पार्टी के एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी रवि भूषण गर्ग, जिला भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष संजय भारद्वाज तथा अन्य नेताओं की मौजूदगी में यहां कांग्रेस छोडऩे और भाजपा में शामिल
होने की घोषणा की।
   
इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि देश में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य कांग्रेस नेतृत्व दूरदर्शिता का अभाव है और ऐसे में वह आंतरिक और बाहरी खतरों एवं चुनौतियों में निबटने में अक्षम है। इसके अलावा देश में घोर भ्रष्टाचार के कारण भी इसकी अंतरराष्ट्रीय समुदाय में साख गिरी है। केंद्र सरकार सुशासन प्रदान करने में भी नाकाम रही है। ऐसे में भाजपा खासतौर पर श्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी, सुषमा स्वराज और अरूण जेटली सरीखे नेता ही देश को मौजूदा संकट से निकाल सकते हैं।
   
श्री शर्मा कॉन्फैड के चेयरमैन भी रह चुके हैं। उन्होंने 1996 में कांग्रेस टिकट तथा 2000 में बतौर निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ा था।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You